तुम्हारी शर्तों में जुलाई 2008 के बाद से ( मुद्रा बाजार के लिए सबसे लगातार प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली मुक्त







+

आज़ाद तुम्हारा : जुलाई 2008 के बाद से मुद्रा बाजार के लिए सबसे लगातार प्रवृत्ति ट्रेडिंग सिस्टम ( प्रदर्शन और सटीकता दोनों के संदर्भ में ) मेरा नाम रोनाल्ड मिलर है । और आपकी अनुमति , I39 के साथ , तुम मेरी झंडा जहाज भेजें & quot करना चाहते हैं , विदेशी मुद्रा रुझान ट्रेडिंग सिस्टम & quot; कि एक प्रशिक्षण मैनुअल , 5 वीडियो, और एक संकेतक के सूट के साथ आता है। पूरी तरह मुक्त। मैं पहली बार 2008 में इस प्रणाली को प्रकाशित किया है, और इसे तुरंत दुनिया भर में एक घटना बन गई। तब से, 1,000 से अधिक व्यापारियों को मुद्रा बाजार पर हावी करने के लिए हमारे सिस्टम का उपयोग किया गया है। कई लोग इस प्रदर्शन और सटीकता दोनों के मामले में सबसे अच्छा एक प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली है मुझे बताया था। अब it39 ; तुम्हारी बारी है । एक सीमित समय के लिए , I39 , पूरे & quot दूर दे रहा हूँ , विदेशी मुद्रा रुझान ट्रेडिंग सिस्टम & quot; समुदाय के लिए योगदान के मेरे रास्ते के रूप में । बस जहां अपने ईमेल दर्ज करके अपने व्यापार प्रणाली को भेजने के लिए मुझे बताओ, और नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें: