लॉट आकार की गणना करने के लिए कैसे







+

लॉट आकार की गणना करने के लिए कैसे यह एक व्यापार पर रखा जाना चाहिए कि कितने बहुत सारे की गणना करने के लिए आता है, कई व्यापारियों को इस हिस्से वास्तव में कितना महत्वपूर्ण है एहसास नहीं है। पैसे के प्रबंधन के विदेशी मुद्रा बाजार में संपन्न करने के लिए महत्वपूर्ण है, और अपनी स्थिति को आकार सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है। मैं आप काफी मदद मिलेगी इस पोस्ट में जानने के लिए जा रहे हैं पता है, तुम सब करने की ज़रूरत क्या तुम जानने के लागू है। यहाँ की गणना बहुत आकार के लिए 3 कदम उठाए हैं: चरण 1) आप जोखिम करना चाहते हैं कितने पैसे? आप यह निर्धारित करने की जरूरत है पहली बात यह है कि आप ले रहे हैं के बारे व्यापार पर जोखिम चाहते हैं कि कैसे अपने व्यापार खाते के संतुलन से ज्यादा है। आप समय की लंबी अवधि और आप उपयोग कर रहे हैं रणनीति के प्रकार के लिए दिन के कारोबार या पकड़े व्यापार कर रहे हैं, अगर आप एक बार में पकड़े पर योजना कितने ट्रेडों: यह सहित कई कारकों द्वारा निर्धारित किया जाता है। मैं यह निर्धारित जिस तरह से मैं मैं प्रत्येक माह कम ट्रेडों में हो जाएगा के बाद से दैनिक चार्ट तो मैं व्यापार के प्रति अधिक जोखिम होगा व्यापार है। इसके बाद, मैं मैं एक बार में एक से अधिक 2 से 3 ट्रेडों लेने नहीं होगा कि पता है, इसलिए एक मैं प्रत्येक व्यापार पर अपना संतुलन की 1-3% जोखिम होगा। मैं एक $ 10,000 खाता है तो, अगर मैं व्यापार सेटअप में मेरा विश्वास के आधार पर $ 100 से $ 300 जोखिम होगा। आप एक दिन व्यापारी कर रहे हैं तो आप के बजाय आप शायद के रूप में आधे से अधिक जोखिम या व्यापार के प्रति कम होगा, अपने आप को गिरावट के लिए ज़्यादा जगह देने की जरूरत होगी और शायद यह है कि इस खतरे में डाल नहीं किया जाएगा। अपने स्टॉपलॉस हो जाएगा कि कितने पिप्स चरण 2) निर्धारित आप बाजार आप के खिलाफ जाने के मामले में एक व्यापार को बंद करने की योजना है, जहां आप यह निर्धारित करना चाहिए। आप एक स्टॉपलॉस उपयोग न तो आप अभी भी आप गलत कर रहे हैं यदि आप व्यापार बंद हो जाएगा, जहां एक योजना होनी चाहिए। इस ताकि आप अपने बहुत आकार की गणना कर सकते हो जाएगा कि कितने पिप्स उपाय। यह निम्न नहीं तो इस योजना बना रही है और की गलती मत करो। उदाहरण के लिए: यदि आप 50 पिप्स कहते हैं और व्यापार पर 2% जोखिम है और फिर यह आप के खिलाफ 100 पिप्स जाने देना है, तो आप नीचे (दो बार के रूप में ज्यादा आप मूल योजना के अनुसार) 4% है। चरण 3) बहुत आकार की गणना अब आप जोखिम के लिए चाहते हैं और आप भी आप एक स्टॉपलॉस के लिए जरूरत है कि कितने पिप्स जानते हैं कि कैसे अपने खाते का ज्यादा पता है, आप अपने बहुत आकार निर्धारित कर सकते हैं। यहाँ एक उदाहरण है: जोखिम के लिए डॉलर: $ 300 (3%) अब आप बहुत आकार की गणना के लिए सरल सूत्र को समझना चाहिए। आप सब करने की जरूरत क्या आप व्यापार बंद हो जाएगा, जहां अपने स्टॉपलॉस के साथ अपनी योजना का पालन सुनिश्चित करने के लिए है। जब तक आप यह कर के रूप में आप आगे अनुशासन के बिना व्यापार जो वहाँ से बाहर अन्य व्यापारियों का 90% के लिए किया जाएगा। मैं साप्ताहिक वेबिनार में अधिक उदाहरण प्रदर्शित किया जाएगा, मुक्त करने के लिए पंजीकरण करने के लिए यहां क्लिक करें। मैं यह आप और खुश व्यापार में मदद करता है उम्मीद है।