दिन के कारोबार में कच्चे तेल - अन्य बाजार







+

Daytrading क्रूड ऑयल 038; अन्य बाजारों। हमारे 6 साल में अब थे (हाँ!) दिन के कारोबार के कच्चे तेल, ई-मिनी सपा, ई-मिनी रसेल, गोल्ड, EuroFX और हम एक लाइव में एक दिन $ 300 से $ 400 के लिए गोली मार जहां डैक्स,! ट्रेडिंग कक्ष और (उम्मीद है) दूसरों की मदद के लिए वित्तीय स्वतंत्रता और सुरक्षा के अपने लक्ष्य तक पहुँचने। लेकिन यह यहाँ लाने के लिए कुछ समय के लिए ले लिया। मैं 1980 के दशक में व्यापार के शेयरों शुरू कर दिया और क्योंकि किसी के साथ एक बुरा अनुभव के 1994 में पहली बार के लिए जिंस वायदा में विविध हैं, जो 8220; managed8221; मेरा खाता, मैं स्विंग ट्रेडिंग के बारे में मैं सब कुछ कर सकता सीखने शुरू कर दिया। फिर दिन के कारोबार के बग सा है और देर-1999 के बाद से, मैं एक पूर्णकालिक दिन व्यापारी और बाजारों के सतत छात्र की गई। मैं अभी भी आप अक्सर इन कंप्यूटर संचालित बाजारों में प्रवेश कर सकते हैं कि कैसे ठीक से चकित। कभी कभी टू-टिक! व्यापार आप के लिए क्या कर सकते हैं? खैर, इसकी सही 8220; job8221; एक नया कैरियर या एक स्थिर दूसरी आय या तो। आप घंटे (या दिन) आप चुनते हैं और विश्वसनीय ब्रॉडबैंड इंटरनेट के साथ दुनिया में कहीं से भी ऐसा कर काम कर सकते हैं। यह जल्दी से अपनी सेवानिवृत्ति या अपने बच्चों को महाविद्यालय बचत खातों का निर्माण कर सकते हैं। यह ऋण पेराई के नीचे से बाहर निकल सकते हैं। और इसका मजा! इतना im खुशी है कि आप हमें मिल गया। और में शामिल होने youll उम्मीद है! निष्ठा से, [अद्यतन: 5 जनवरी 2015:] अब कच्चे तेल-उठाया गया है और सोने के नीचे बसे है कि, बीमार फिर से उन बाजारों में ट्रेडों फोन करने के लिए खुश हो। हर कोई इन तेजी से बाजार में व्यापार (या FDAX) तो रुचि रखते मैं मनोरंजन के लिए, लेकिन उन्हें लेने के लिए चाहते हैं के लिए ट्रेडों फोन न के बाद से मुझे पता है अगर होगा। हम अभी भी शेयर इंडेक्स पर ध्यान केंद्रित है, लेकिन अब भी ओपन 09:30 (ईएसटी) से पहले पूर्ण दैनिक लाभ लक्ष्य पाने के लिए कभी कभी कच्चे तेल में पहले ट्रेडों लेने के लिए और। [अद्यतन: 2014/05/05]: कच्चे तेल में पिछले महीने बहुत धीमी रही है और सोने हम अनुकूलित पागल हो गया है और शेयर अनुक्रमित पर अधिक ध्यान केंद्रित करना शुरू किया गया है: ई-मिनी सपा (ते), ई-मिनी रसेल (टीएफ ) और ई-मिनी NASDAQ (NQ), एक बाजार पूर्वावलोकन के साथ 09:15 (ईएसटी) में शुरू करने और न्यूयॉर्क ओपन के साथ 09:30 (ईएसटी) पर हमारे व्यापारिक शुरुआत। पहले शुरू करना चाहते हैं, जो कच्चे तेल और सोने के व्यापारियों के लिए उपलब्ध मैं अभी भी। एक व्यक्तिगत आधार पर।