कम जमा खातों धागा







+

कम जमा खातों मूलतः Dglsmason द्वारा पोस्ट मैं एक नए खाते के लिए एक कम न्यूनतम जमा है जो दलालों जानना चाहूंगा । FXCM $ 2000 की एक मिनट की है। मैं Babypips मंचों पर विषय की खोज करते हैं, मैं केवल बारे में ( 2007) बहुत पुरानी प्रविष्टियों पाया । धन्यवाद! हाय Dglsmason , BabyPips करने के लिए आपका स्वागत है! आप खातों के लिए FXCM के नए न्यूनतम आरंभिक शेष राशि $ 2000 है कि सही हैं। हम अपने नए कच्चे FX के प्रसार के मूल्य निर्धारण की शुरुआत की और एक ही समय पर शुरू न्यूनतम उठाया। यही कारण है कि हम केवल हाल ही खाते में न्यूनतम बदल के रूप में , मैं तुम्हारे लिए एक अपवाद हो सकते हैं देखने के लिए चाहते हैं , देखकर कहा। Jrogersfxcm पर मुझे ईमेल करें। आप इस पर गौर करें, और अपने ईमेल में इस मंच चर्चा का उल्लेख करने के लिए मुझे चाहते हैं। हस्ताक्षर में लिंक या छवियों को देखने के लिए अपने पद गिनती 10 या अधिक से अधिक होना चाहिए। आपके पास कोई भी हस्ताक्षर हैं।