म्यूचुअल फंड की ट्रेडिंग ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर







+

म्यूचुअल फंड की ट्रेडिंग ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर म्यूचुअल फंड की ट्रेडिंग ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर साथी Traderjis नमस्कार मैं बाजार के लिए नया हूँ और विशेष रूप से, इंडेक्स फंड व्यापार सेंसेक्स पटरियों है कि एक विचार कर रहा हूँ। इस के लिए मेरे प्राथमिक कारण है, के साथ शुरू करने के लिए, मैं मुझे इसे प्रभावित करने सूचकांक के आंदोलन और कारकों के शीर्ष पर रखने के लिए किया था की तुलना में मुझे देखने के लिए और व्यक्ति का विश्लेषण करने के लिए यह आसान हो जाएगा का मानना ​​है कि शेयरों। मैं सिर्फ एक इंडेक्स फंड उठाया और फंड मैनेजर की वेबसाइट के माध्यम से यह कारोबार होगा, लेकिन मैं भी फंड के कम बेचने इकाइयों की क्षमता है, और यह, मैं समझता हूँ, एक फंड मैनेजर के माध्यम से संभव नहीं होगा की तरह। यह भी म्यूचुअल फंड यूनिटों की ट्रेडिंग और उसी की शॉर्ट सेलिंग की अनुमति देते हैं कि ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म / दलालों कर रहे हैं? यदि हां, तो किसी ने मेरे लिए कुछ को भर्ती कर सकता है? अस्तित्व में नहीं है इस तरह के दलालों किसी को भी मैं अपने उद्देश्यों दिया कार्रवाई कर सकते हैं कि कैसे के रूप में सुझाव दिया होता तो? पुन: म्यूचुअल फंड की ट्रेडिंग ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर मेरी जानकारी के लिए, नहीं। तुम छोटे म्यूचुअल फंड नहीं कर सकते।