पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर - सोम टीसीजी ऑनलाइन - हम क्यों खेलना चाहिए







+

Pok233, सोम टीसीजी ऑनलाइन - हम क्यों खेलना चाहिए? marriedtothesea "खेलने के लिए है या नहीं खेलने के लिए? यह सवाल है। "मुझे लगता है कि हमारे अच्छे दोस्त विलियम शेक्सपियर से उधार (और थोड़ा संपादित) होगा एक लाइन। यह शारीरिक कार्ड खेल खाई और यह एक ऑनलाइन जाने देने के लिए इसके लायक होगा यदि एक लंबे समय जादू सभा खिलाड़ी होने के नाते, मैं सोच रहा था। तो, क्या मुझे रोक रहा था? पैसा खर्च: जवाब एक बहुत ही आसान एक था। यह मैं पैसे खर्च कर रहा था कि, लेकिन मैं एक आभासी उत्पाद पर खर्च किया जाएगा कि इस तथ्य नहीं था। यह अनिवार्य रूप से भी नहीं है कि अस्तित्व में ताश के पत्तों की एक डेक होगा। अपनी मेहनत से अपने हाथ में शारीरिक रूप से नहीं है कि कुछ पर पैसा खर्च करने का औचित्य साबित करने के लिए। लेकिन ज़ाहिर है, मेरा जादू पागल मस्तिष्क मुझे सबसे अच्छा मिल गया। यही कारण है कि कठिन निर्णय जादू ऑनलाइन बनाए गए मॉडल पर एक नज़र लेने के बाद आसान बनाया गया था। प्रोत्साहन: क्या MTGO प्रदान की किसी को भी सक्रिय रूप से एक खेल में भाग लेने के लिए प्रभावित करने के लिए एक प्रमुख तत्व था। "मैं" शब्द लंबे समय मनुष्य के रूप में हमें ड्राइव का एक हिस्सा रहा है, और यह सीधे करना है कि हम दैनिक निर्णय प्रभावित करती है। आईएम हो रही बदले सिर्फ "मज़ा आ रहा है" जब क्यों, एक खेल के रूप में मेरे कीमती वेतन पंप। अपने पैसे के बिना पोकर खेल की तरह। मैं सिर्फ (मज़ा किसी भी खेल का एक महत्वपूर्ण पहलू है, भले ही) मजा करने के लिए नहीं लग रही है। एक प्रतियोगी हूँ। मैं जीतने के लिए चाहते हैं, और मैं आईएम पैसा खर्च करने जा यदि पुरस्कार जीतना चाहते हैं। MTGO, मेरी राय में, एक "आभासी" उत्पाद में पैसा निवेश करने के लिए प्रोत्साहन के साथ मुझे प्रदान की। वे ऐसा क्यों किया कैसे आप से पूछना? जवाब टूर्नामेंट है! MTGO टूर्नामेंट में भाग लेने, एक अल्प 2-व्यक्ति टूर्नामेंट जीत विक्टर 2 या 3 बूस्टर पैक सम्मानित किया! टूर्नामेंट आकार बढ़ाने के लिए और बूस्टर की संख्या बढ़ जाती है पैक! यह मैं मना नहीं कर सकता है कि एक चुनौती थी। लेकिन रुकिए, और theres। MTGO जादू ऑनलाइन चैम्पियनशिप के लिए पेशकश कर रहा है पुरस्कार के प्रकार के बाहर की जाँच करें: 2011 जादू ऑनलाइन चैम्पियनशिप 1 प्लेस $ 25,000 अमरीकी डालर, एक पूर्ण डिजिटल प्रीमियम पन्नी सेट, और एक पूर्ण डिजिटल मानक सेट 2 प्लेस $ 17,000 अमरीकी डालर, एक पूर्ण डिजिटल प्रीमियम पन्नी सेट, और एक पूर्ण डिजिटल मानक सेट 3-4 जगह $ 9000 और एक पूर्ण डिजिटल मानक सेट 5 वीं, 8 वीं जगह $ 6,000 और एक पूर्ण डिजिटल मानक सेट 9-12th जगह $ 4,000 और एक पूर्ण डिजिटल मानक सेट यह एक बहुत बड़ा ऑनलाइन चैम्पियनशिप टूर्नामेंट हो सकता है, लेकिन प्रोत्साहन के बारे में बात कर सकते हैं! इसके विजेताओं को सोम ट्रेडिंग खेल पुरस्कार छात्रवृत्ति; Magics इनाम पूल (ऑनलाइन और भौतिक), राष्ट्रीय Pok233 के लिए टूर्नामेंट के विपरीत। मैं इस पुरस्कार के लिए जरूरी एक बुरा एक है कि बहस नहीं होगी। यह स्पष्ट रूप से एक निश्चित खिलाड़ी उम्र जनसांख्यिकीय (युवा खिलाड़ियों) लक्ष्य क्योंकि सोम कार्ड खेल, साथ ही कहा, मैं मैं यह प्रभावी ढंग से कबूतर छेद Pok233 का मानना ​​है कि बाहर बात करना चाहते हैं। कारण खेल उन्हें मौद्रिक मूल्य के नहीं हैं कि पुरस्कार देने की जाएगी कि इस तथ्य के कारण बस के लायक यह एक डेक में निवेश करने के लिए अपने खेल खेलने का अभ्यास नहीं है, और टूर्नामेंट के लिए यात्रा मिलेगा बिसवां दशा देर से (या पुराने) को उनके जल्दी में ज्यादातर खिलाड़ी उन्हें। लेकिन इस के लिए उन्हें वापस पकड़ नहीं है और यह खिलाड़ियों के लिए बल्कि दुर्भाग्यपूर्ण है। सोम does not को इन खिलाड़ियों में निवेश करने या खेल के लिए उनके योगदान की सराहना करते हैं; Pok233 क्योंकि यह है। इसे बनाया गया था के बाद से अब, मैं PTCGO खेल कर दिया गया। बंद बीटा के माध्यम से किया गया ive, Im वर्तमान में ओपन बीटा के माध्यम से जा रहे हैं, और आप सबसे मेरी आँख पकड़ता पता है क्या? लिखा है कि स्क्रीन पर उस छोटे बटन "- प्रतियोगिता जल्द ही आ रहा है"। Right8230 thats, (! प्रोत्साहन) टूर्नामेंट। आईटीडी इस बिंदु पर PTCGO को MTGO तुलना करना अनुचित हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से जादू Pok233 प्रदान करता है, एक मॉडल के साथ सोम पालन करने के लिए। ऑनलाइन और शारीरिक खेल दोनों में जादू खिलाड़ियों में से (1) अधिक से अधिक संख्या और (2) बड़े खिलाड़ियों (20 वर्ष की आयु से ऊपर कह देता है) की ओर जाता है कि प्रोत्साहन प्रदान करता है: क्या मुझे कहना होगा यह है। सोम टीसीजी खिलाड़ियों Pok233 से मालूम होता है प्राकृतिक प्रगति कर रहे हैं; सोम जादू को Ive हाल ही में देख रही एक प्रवृत्ति पुराने Pok233 है। निश्चित रूप से, कुछ जादू इन खिलाड़ियों लालसा सकता है कि कौशल के एक उच्च स्तर शामिल है कि बहस हो सकती है। हालांकि, एक ही समय में, प्रोत्साहन जादू Pok233 की तुलना में प्रदान करता है, सोम, समय में इस बिंदु पर, एक पुराने खिलाड़ी जनसांख्यिकीय के लिए बहुत अधिक है। प्रश्न: मैं डॉलर (जादू) के हजारों जीतना चाहते हैं या मैं मैं का उपयोग नहीं कर सकते कि एक छात्रवृत्ति जीतने के लिए चाहते हो क्योंकि im अब ऐसा नहीं है Pok233 कॉलेज में; सोम? जवाब है, जादू मेरे लिए एक आसान एक है। लेकिन (बेहतर या बदतर के लिए) मेरे दिल हमेशा Pok233 के साथ रहेगा, सोम यह PCTGO खेल रखने के लिए सभी उम्र के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रोत्साहन की सही राशि प्रदान करता है कि जरूरी है कि क्यों। कुंजी शारीरिक खेल emulates कि एक टूर्नामेंट प्रारूप ऑनलाइन बनाने के लिए PTCGO की क्षमता में निहित है। विजेता के साथ महाकाव्य "PTCGO चैंपियनशिप 'के साथ संपन्न होगा कि साल भर में टूर्नामेंट की एक श्रृंखला जो सुविधाओं के एक ऑनलाइन प्रारूप एक बड़ा नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है। नोट: मैं एक टूर्नामेंट जीतने या बस मज़ा आ रहा है कि गौरवशाली महसूस कर दूर ले जाने की कोशिश नहीं कर रहा। लेकिन हमें इसे स्वीकार करना, हम शामिल कुछ अच्छा पुरस्कार देखते हैं कि पसंद करेंगे, और Pok233, सोम खेल में बने रहने के लिए हमें पुराने और नए खिलाड़ियों को प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए लंबे समय से अपेक्षित किया गया है। PTCGO के साथ, लक्ष्य के लिए संभव के रूप में कई खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए किया जाना चाहिए, और मैं कुछ महान पुरस्कार है कि बस होता लगता है। इस मामले के तथ्य यह है कि PTCGO Pok233 का एक विशाल बाजार पर कब्जा करने के लिए एक अविश्वसनीय अवसर है कि है, सोम कार्ड खिलाड़ियों और इस समय यह वे एक अच्छा काम कर रही है की तरह लग नहीं है। ब्याज कम हो गया है और कोड कार्ड की कीमतों में एक मात्र 50 सेंट करने के लिए अधिक $ 1 से घटी है। एक आभासी उत्पाद में उनके पैसे और ब्याज निवेश करने के लिए लोगों को प्रभावित करने का एकमात्र तरीका प्रोत्साहन के साथ है! तुम मुझे पुरस्कार (खेल भी मदद मिलेगी में कीड़े की कमी का उल्लेख नहीं है), और PTCGO में एक निवेश बीमार शो दिखा। वे इसे ठीक से आशा है कि देता है! पढ़ने के लिए धन्यवाद!