विदेशी मुद्रा संकेतकों और समय फ्रेम का सबसे अच्छा सेट







+

विदेशी मुद्रा संकेतकों और समय फ्रेम का सबसे अच्छा सेट आज विदेशी मुद्रा को हिंदी में, हम अपने ग्राहकों से एक से एक सवाल है। नीचे सवाल यह है: मैं विदेशी मुद्रा ट्रेंडलाइन रणनीति पर अपनी किताब में पढ़ा है। यह आश्चर्यजनक है। गोल्ड (XAU / अमरीकी डालर) व्यापार करने के लिए मुझे संकेतकों और समय सीमा का सबसे अच्छा सेट कृपया सलाह दें। मेरा काम चार्ट सब समय देखने के लिए मुझे अनुमति नहीं देता है। आप कुछ MT4 के कस्टम संकेतक या च कि उल्लेख कर सकते हैं, तो वास्तव में सराहना करते हैं। सबसे पहले, मैं आप के लिए अपने विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति लाइन रणनीति पाठ्यक्रम उपयोगी पाते हैं कि खुश हूँ। संकेतक के सेट के साथ ही समय सीमा के लिए के रूप में सोने (XAU / अमरीकी डालर) व्यापार करने के लिए। मैं आप अपने चार्ट को देखने के लिए ज्यादा समय नहीं है, के रूप में आप 4 प्रति घंटा और दैनिक चार्ट का उपयोग करने की सिफारिश करेंगे। आप अपने विदेशी मुद्रा की प्रवृत्ति लाइन रणनीति खरीदा है के बाद से। आप XAU / USD जोड़ी पर रणनीति का उपयोग कर सकते हैं। आप लंबे समय तक मध्यम और लघु अवधि के रुझान रेखा खींचने के लिए 4 घंटेवार चार्ट का प्रयोग करेंगे। सूचक का सवाल है, तो आप सिर्फ मैं पाठ्यक्रम में आप सिखाया है कि उन संकेतकों का उपयोग करने के लिए है और यह पर्याप्त होगा। आप उच्च समय सीमा के कारोबार कर रहे हैं, इसलिए आप लघु और मध्यम अवधि के रुझान रेखा के साथ बस व्यापार कर सकते हैं। आप मान्य ब्रेकआउट पर हस्ताक्षर के साथ लघु अवधि के रुझान रेखा को तोड़ने के मूल्य देखते हैं, आप तो ब्रेकआउट व्यापार और मध्यम अवधि के रुझान रेखा पर लाभ लेने के लिए एक व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं। उच्च समय सीमा पर, तुम कीमत है कि यह एक 15 मिनट के चार्ट पर मध्यम प्रवृत्ति लाइन की तुलना में अधिक शक्तिशाली है के रूप में यह बहुत मुश्किल मध्यम प्रवृत्ति लाइन तोड़ने के लिए पाता है कि मिल जाएगा। यह होगा कि आप और अधिक व्यापार का अवसर देता है इसलिए आप कम अवधि के रुझान रेखा के वैध ब्रेकआउट व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। जब तक तुम प्रवृत्ति लाइन रणनीति के लिए छड़ी के रूप में, मैं आप व्यापार XAU / USD जोड़ी से पैसा बनाना होगा कि यकीन है।